watch hindi bollywood movies online free अपने PC पर

watch hindi bollywood movies online free अपने PC पर

हम अपनी life में गलातर काम में busy रहते है और हम ऐसी लाइफ में बोरिंग मोड में चले आते है. हम ऐसी चीजे खोज करते है जो बोरिंग mode से कुछ time के लिए बहार निकलने में मदद करते है. इस मोड को दूर करने के लिए android game खेलना, Rubick’s cube, chase आदि.

जब हम ऐसी location पर होते है जो only computer या mobile ही अपनी साथ ही उपलब्ध होते है. या अपने office में है. ये दोनों चीजें हमें बोरिंग के बाहर निकलने में मदद करते है, but ऐसी situation हम online movies देखनी वाली sites अनजान है. तब ये 5 movies sites आपको जरूर मदद करेंगे.

Movies देखना ये बहुति दिलचस्प बात है इसे हमे बोरिंग मोड से निकल सकते है.या आप एक time-pass भी कर सकते है. मैं आपको 5 online streaming website के बारे में बताऊँगा की जो अपने desktop या laptop पर आसानी से free में movies देख सकते है. आप नीचे नजर कर सकते है की कौन सी streaming website है जो हमे office या घर पर आराम से बैठ कर देखने में मदद कर सकती है.

Watch hindi bollywood movies online free

1. Hotstar

ये उन लोगो के लिए है जो bollywood movie देखना पसंद करते है. Hotstar स्टूडियो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा है जो मुफ्त और भुगतान दोनों के साथ फिल्मों का एक बड़ा चयन प्रदान करती है. जब ज्यादातर नई फिल्मों का भुगतान किया जाता है, तो बॉलीवुड फिल्मों का मुफ्त collection है यहां बुरा नहीं है.

Hotstar for pc free movies

आप एक new release movies देखना चाहते है, तो कई new movies ज्यादातर box office पर काम नहीं करती वो movies 1 या 2 week में hotstar पर उपलब्ध कराया जाता है और नई movies सानदार परफॉर्म के साथ boxoffice पर धमाका करती है वही movies 1 month के बाद उपलब्ध कराया जाता है. 

अगर आप एक time-pass के लिए मूवीज देखना चाहते है तो ढेर सारे ओल्ड movies free में देख सकते है और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, आपको international फिल्मों, Series और बहुत कुछ तक पहुंच मिलती है. अगर आपको बॉलीवुड फिल्में पसंद हैं, तो इसे जरूर देखें.

FREE & PAID

Link: https://www.hotstar.com/

2. Tubi

ये अच्छी साइट है जबकि कई अन्य सेवाएं ऐसी फिल्में प्रदान करती हैं जो बहुत पुरानी हैं, इसके लिए Lionsgate, MGM, Starz,आदि के साथ आपकी भागीदारी के लिए धन्यवाद. Tubi आपको देर साडी movies प्रदान करता है और अच्छी बात यह है कि यह न केवल एक ब्राउज़र पर काम करता है.

Tubi movies sites free

इस ब्राउज़र में अलग-अलग प्लेटफार्म के लिए Android, iOS, Amazon Fire TV, Roku, और आदि. इस आपको मूवीज देखने के लिए आपको एक अकाउंट बनाना होगा और ये अकाउंट बनाना free है और आप सैकड़ों घंटे की free मूवीज देख सकते हैं.

FREE

Link: https://tubitv.com/

3. Vudu

फिल्मों को स्ट्रीमिंग करने के लिए vudu एक बेहतर जगह है, जिसे अन्य प्लेटफार्मों पर भुगतान किया जाता है.

Vudu free movies

वुडू आपको Rocky, Predator, Undisputed, Warrior और आदि. अधिक जैसी फिल्मों तक पहुंच प्रदान करता है. Vudu में iTunes या गूगल प्ले स्टोर की तरह ही नई मूवीज paid भी हैं, ताकि आप मुफ्त और सशुल्क फिल्मों का चयन उसी स्थान पर कर सकें. 

FREE & PAID

Link: https://www.vudu.com/

4. JioCinema

JioCinema चुनने के लिए library (romance, animation, action, comedy, thriller, drama, documentaries, biographies, history, mystery आदि.) में फिल्मों की एक विशालसूचि प्रदान करता है. यह 100 करोड़ club, rom-coms, biopics, dubbed movies आदि में फिल्मों का वर्गीकरण है. 

JioCinema movies free

ये उपयोग करने के लिए, केवल रिलायंस जियो सिम और डेटा पैक के साथ लोग ऐप और वेबसाइट पर किसी भी विज्ञापन के बिना फिल्मों का आनंद ले सकते हैं. हा ये याद रखे इस पर आपको डाटा जलती ख़त्म होने के संभावना बढ़ जाती है. but इस पर आपको नो buffing के बिना hd movies का आनंद ले सकते है.

FREE

Link: https://www.jiocinema.com/

5. SonyLiv

SonyLiv पर मैं weekend पर paid movies देखता हु और मुझे 1 साल का इस site पर अनुभव है. SonyLive भारतीय फिल्मों को देखने के लिए एक और शानदार जगह है और निश्चित रूप से हिंदी फिल्मों के लिए सबसे अच्छी फिल्म साइटों में से एक है.

SonyLive movies sites

ये साइट जो आपको मुफ्त और भुगतान वाली फिल्मों प्रदान करता है,  बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, यह सेवा international movies फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और तमिल फिल्मों का शानदार चयन भी करती है. हॉटस्टार की तरह ही, आप यहाँ बहुत सारी नई फिल्में पा सकते हैं और मैं इस स्ट्रीमिंग को बहुति पसंद करता हूँ.

FREE & PAID

Link: https://www.sonyliv.com/

मैंने आपके साथ 5 मूवीज online streaming sites share की, ये पांच स्ट्रीमिंग sites पर मेरा अनुभव और आनंद रहा है इस लिए आपके साथ share किया ताकि आप भी अपने boring मोड या time-pass में आनंद ले सके.

आप मुझे comments box में बताये की कौनसी streaming sites बहुति पसंद आई और आगे social media पर share जरूर करे. ऐसा लेख पढ़ते रहने के लिए WBT पर सदस्यता ले, क्योंकि आने वाली post आपके email box मिल जाये.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *