बेस्ट रेसिंग गेम्स डाउनलोड फ्री में करके एक रियल ड्राइविंग की तरह आनंद ले

Car Game Download Apps: अगर हम साल 2014 की पहले की बात करे तो आज के मुकाबले Android games कलेक्शन कम डेवेलोप हुवा था और एक नार्मल ग्राफ़िक गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध थी और हम हाई ग्राफ़िक गेम खेलना साइबर कैफ में पसंद करते थे. 

आज की बात करे तो Android samrtphone में कई सारे High graphic game apps प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और इनमें से Best category एंड्राइड गेम्स की बात आती है तो कार वाला गेम की जो कुछ उत्कृष्ट गेमों के साथ आबाद है जो एक शानदार अनुभव प्रदान करता हैं.

लेकिन, Playstore पर कई ढेर सारे कार रेसिंग गेम्स की संख्या ने उपयोगकर्ताओं को दुविधा में डाल दिया कि कौन सी गेम उनकी आवश्यकताओं के लिए सबसे बेस्ट है और Better quality, 3D effects और शानदार Graphics वाले गेम्स लोगों को अपनी तरह काफी खीचंते हैं.

कौन सी बेस्ट कार रेसिंग गेम डाउनलोड करने लायक है?

आज मैं आपको कुछ ऐसे 3D गाड़ी वाला गेम अप्प्स के बारे में बताऊँगा जिन्हें लोग सबसे ज्यादा खेलना पसंद और कार गेम डाउनलोड फ्री में किया करते है. आप क्रॉल डाउन करके जाने की नीचे दी गई सूची में कौन सी पॉपुलर कार वाले गेम्स है और नीचे बताये सभी Car racing game download free है.

1. Asphalt 9: Legends

ये कार गेम दुनिया में सबसे पॉपुलर कार रेसिंग गेम सूची में से एक है और इन गेम के डेवलपर गेमलोफ्ट है. Asphalt 9: Legends में ड्राइव करने के लिए असली हाइपरकार का एक टॉप रोस्टर है जो कि फेरारी, पोर्श, लेम्बोर्गिनी और डब्ल्यू मोटर्स जैसे प्रसिद्ध कार शामिल है.

Asphalt 9 android कार रेसिंग गेम डाउनलोड

ये फ्री car racing गेम की साइज 1.8 Gb है और आई.ओ.एस, एंड्राइड फ़ोन के लिए सपोर्टबल है. कार ड्राइव के लिए नया इसका टच ड्राइव कंट्रोल विकल्प है जो आपको टेम्पल रन की तरह स्क्रीन स्वाइप करने की सुविधा देता है और दूसरी कार से आगे निकल ने के लिए यानि की स्पीड बढ़ाने के लिए नाइट्रो दिया जाता है, इस छोटा सा आइकॉन पर क्लीक करके तुरंत अपनी कार को गति दे सकते है और कई सारे इवेंट टास्क, कार कलेक्शन, वर्कशॉप वगेरे का उपयोग कर सकते है.

Android

iOS

2. Real Racing 3

रियल रेसिंग 3 दुनिया भर से वेरिएंट ऑफिसियल तौर पर लाइसेंस प्राप्त कारों और पटरियों की पेशकश करता है. इस गेम खेल में लेम्बोर्गिनी, मर्सिडीज, फेरारी, पोर्श, आदि जैसे शीर्ष निर्माताओं के 100 से अधिक सुपरकार शामिल हैं.

Real racing 3 android game

खेल के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपके दोस्तों के साथ मल्टीप्लेयर दौड़ प्रदान करता है जहां दुनिया भर में सुंदर दौड़ पटरियों पर 8-खिलाड़ी की कार रेसिंग होती है. आप अपने दोस्तों के खिलाफ भी खेल सकते हैं जो अन्य प्लेटफार्मों पर हैं क्योंकि रियल रेसिंग 3 क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म मल्टीप्लेयर गेमिंग प्रदान करता है जो इसे अपने स्मार्टफ़ोन के लिए एक अच्छी मल्टीप्लेयर रेसिंग गेम बनाता है.

इस कार गेम डाउनलोड करने के लिए अपने Android device पर से 38mb की अप्प डाउनलोड करने के बाद फिर से आपको 468Mb डाउनलोड होगी. इसके बाद आप Real racing game खेल सकते है.

Android

iOS

3. Rebel Racing

ये एंड्राइड game एक अमेरिका के रोड रेसिंग इवेंट पर आधारित है, जहां आपको दुनिया के बेस्ट ड्राइवरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करनी है. यह गेमप्ले में एक उच्च-ऑक्टेन ड्रामा लाता है जो सामान्य रेसिंग दृश्य में आप एक रियल कार चलाने वाली फिलिंग का आनंद ले सकते है.

Rebel racing free game download

इस रिबेल रेसिंग में सुपरकार, कस्टम क्लासिक्स, ऐड-ऑन, टर्बोस और बहुत कुछ सहित कई अनुकूलन विकल्प हैं और ये गेम में शानदार ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह रियल कार ड्राइविंग का अनुभव कराता है.

Android

iOS

4. GT Racing 2

ये कार रेसिंग गेम “Gameloft” ने डेवलप किया है, इस game में आपको रियल ड्राइविंग का अहसास होगा बिलकुल रिबेल रेसिंग की तरह है और ड्राइवर टेस्ट करके आप काफी अन्य car को अनलॉक कर सकते हैं. जीटी रेसिंग गेम में कार मॉडल की बात करे तो Mercedes-Benz, Ferrari, Dodge, Nissan, Audi, Ford जैसी कई कारे शामिल हैं.

GT racing android car game

जीटी रेसिंग खेल में आपको हर हफ्ते 28 चुनौतियां मिलती हैं, जिसमें आप अपने ड्राइविंग कौशल में सुधार कर सकते हैं और नई कारों को जीत सकते हैं.

Android

5. Asphalt Xtreme

ये free कार रेसिंग गेम्स सूची में से अलग है. क्योंकि, Asphalt xtreme ऑफ-रोड गेम है. इस गेम को गेमलोफ्ट द्वारा विकसित किया गया था और अपने स्किल को को चमकाने के लिए कई ट्रैक हैं. इस गेम में एक कैरियर मोड है जहां एक को सिद्धि के लिए विभिन्न इवेंट को पूरा करना पड़ता है.

Asphalt Xtreme really कार रेसिंग गेम्स free

साथ में ये फ्री कार गेम में मल्टीप्लेयर फ़ीचर भी है जहाँ एक बार में 8 खिलाड़ी रेस कर सकते हैं. अगर हम ग्राफिक की बात करे तो Asplalt 9 car game के सामान है. बस, अंतर आपका कार कलेशन और ऑफ रोड जैसे चीजों देखने को मिलेंगा, इस गेम की साइज 1gb है.

Android

iOS

ऊपर बताई कार रेसिंग गेम्स Playstore में जाकर या ऑरेंज कलर की लिंक पर क्लिक करके Free car games apps download कर सकते है.

और यहाँ एक ध्यान देने वाली बात है, इन हाई गेम डाउनलोड करके एक फ्री टाइम-पास और एक काल्पनिक आनंद के लेने की लिए बनाया गया है. नहीं एक अपनी पर्सनल या पेशवर बिहेवियर में शामिल करना है. कई लोग जैसे गेम में बिहेवियर करते वही सैम कॉपी अपनी ड्राइव करते वक्त करते है जिसे अकस्मात होता है.

तो आप अपने ख्याल रखे और गेम का आनंद एक फ्री टाइम प्रसार करने के लिए करे न कॉपी करे. मुझे कमेंट में बताये की इन बेस्ट कार वाला गेम में से कौन सी वाली ज्यादा पसंद आई.

One Response

  1. Mohit July 12, 2020

Add Comment